बिहाचीतेल प्राप्त रूपांतरकजिम्मेदारियों का बंटवारा कैसे करें

जारी करने का समय:2024-04-10 10:08:04 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:548

मुख्य सुझाव:बिहाची,तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा साम

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन,बिहाचीपावर रूपांतरक,बिहाची660V से 380V तीन फैज रूपांतरक, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

बिहाचीसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण


बिहाचीतेल प्राप्त रूपांतरकजिम्मेदारियों का बंटवारा कैसे करें



पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

लोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

वेरिएबल कासपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

कोर स्क्रीव छोड़ें

What is the wavelength of oil immersed transformer?


बिहाचीतेल प्राप्त रूपांतरकजिम्मेदारियों का बंटवारा कैसे करें



निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में,बिहाचीपूर्ण रूप से मुहर दिया गया तेल निष्क्रिय रूपांतरक, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

संस्थापित करेंThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

पावर परिवर्तन कारखाना

बिहाचीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

तेल खाने के बाद, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित बिहाचीतेल प्राप्त रूपांतरकजिम्मेदारियों का बंटवारा कैसे करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ बिहाचीतेल प्राप्त रूपांतरकजिम्मेदारियों का बंटवारा कैसे करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि बिहाचीतेल प्राप्त रूपांतरकजिम्मेदारियों का बंटवारा कैसे करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके बिहाचीतेल प्राप्त रूपांतरकजिम्मेदारियों का बंटवारा कैसे करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

बिहाचीकी सिफारिशसमाचार
बिहाचीताजा खबर